Tech

Samsung की बोलती बंद कर देगा Realme 9i 5G स्मार्टफोन, चकाचक डिज़ाइन और धांसू फीचर्स के साथ जानिए कीमत

Samsung की बोलती बंद कर देगा Realme 9i 5G स्मार्टफोन, चकाचक डिज़ाइन और धांसू फीचर्स के साथ जानिए कीमत, Realme स्मार्टफोन कंपनी अपने प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। और कुछ समय पहले ही Realme ने अपना शानदार फोन मार्केट में लॉन्च किया है। जिसका नाम Realme 9i 5G स्मार्टफोन है, अगर आप भी बेहतर फीचर्स और बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाले फोन की तलाश में हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी।




 

 

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी देखिए

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में आपको शानदार 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है साथ ही 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर भी देखने को मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस खतरनाक स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Amazon Work From Home: अमेजन कंपनी से घर बैठे कमाएं हर महीने ₹50,000 रुपये तक, जानें कैसे करें अप्लाई

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन देखिए

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर Mediatek Dimensity 810 का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलता है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज, 8GB की रैम और 12GB की 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही, ऑर्गनाइज्ड कनेक्टिविटी के साथ 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में मिल रही है दमदार बैटरी देखिए

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसमें आपको टाइप C चार्जिंग सॉकेट भी दिया गया है। साथ ही यह कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाता है। अगर आप भी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसका बैटरी बैकअप काफी अच्छा हो तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा।

यह भी पढ़ें:LIC Scheme For Daughter: LIC ने बेटियों के लिए लॉन्च की शानदार स्कीम, सालाना ₹1 लाख रुपये मिलेंगे और कई फायदे

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की कीमत देखें

Samsung की बोलती बंद कर देगा Realme 9i 5G स्मार्टफोन, चकाचक डिज़ाइन और धांसू फीचर्स के साथ जानिए कीमत, Realme 9i 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में महज ₹14000 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है, इस कीमत में आपको इस स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB ROM वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *